सब्जी की आड़ में तस्करी : 17 लाख का गांजा जब्त, ड्राइवर फरार…

32

भिलाई– उपमुख्यमंत्री व गृहमंत्री तथा दुर्ग जिले के प्रभारी विजय शर्मा एवं एसपी द्वारा गत दिवस नशे के सुखे सामग्री पर लगातार कार्यवाही कर इस पर शिकंजा कसने का सख्त निर्देश दिया था। इस निर्देश के परिपालन में कोतवाली थाना के थाना प्रभारी एवं उनकी पेट्रोलिंग टीम ने कोतवाली थाना के इतिहास पहली बार करीब साढे 17 लाख रूपये कीमती पौने 2 क्विंटल गांजा एक पिकप वाहन में जब्त किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि ओडिशा पासिंग वाली एक पिकअप में सब्जी के साथ बडी मात्रा में गांजा ले जाया जा रहा है, इसकी जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना के प्रभारी के निर्देश पर कोतवाली थाना की पेट्रोलिंग टीम उक्त वाहन का पीछा करने लगी

तो वाहन चालक सेक्टर 7 के सडक 24 के पास गाडी खडी कर अंधेरे का फायदा उठाकर ड्रायवर फरार हो गया। जब पुलिस द्वारा वाहन क्रमांक ओडी 14 वी 4975 की चेकिंग की गई तो उपर पत्ता गोभी का बोरा और नीचे 1 क्विंटल 70 किलो गांजे का पैकेट मिला जिसकी मार्केट में 17.5 लाख रूपये कीमत है। पुलिस ने इस मामले में नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए वाहन के साथ गांजा को जब्त कर उसके ड्रावर की तलाश कर रही है। पिकअप का नंबर ओडिशा का होने के कारण ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये गांजा ओडिशा से तस्करी कर यहां खपाने के लिए इतनी बडी मात्रा में गांजा लाया गया था।

Join Whatsapp Group