युवक का अपहरण मामले में फरार 5 आरोपित पकड़ाए, दो अब भी फरार, तलाश जारी….

16

देवास– पिछले साल अक्टूबर में शहर के आंनदऋषि नगर से फिल्मी स्टाइल में युवक का अपहरण करने के मामले में फरार चल रहे 5 आरोपितों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले में कुल 9 आरोपितों में से दो को पुलिस ने घटना के 18 दिन बाद पकड़कर युवक को मुक्त करवा लिया था। इस प्रकरण में दो अन्य आरोपित अभी भी फरार हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

आरोपितों को इंदौर क्षेत्र से ही पुलिस ने पकड़ा है। अपहरण के पीछे की वजह एक आरोपित की पत्नी को ससुराल नहीं भेजने को बताया गया था। पिछले वर्ष 18 अक्टूबर को आनंद ऋषि नगर से कमल चौधरी के पुत्र अमन को कुछ आरोपित फिल्मी स्टाइल में घर में घुसकर अगवा कर ले गए थे। आरोपितों ने घर के सामने तीन कारें लगाकर वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के बाद आरोपित युवक को गाड़ियों से अलग-अलग जगह लेकर घुमते रहे।

दो आरोपित पूर्व में हो चुके हैं गिरफ्तार

इस दौरान युवक को धांसड़ पोखर के जंगल में मछली रखने के कंटेनर में तीन दिन बंधक बनाकर रखा। इसके अलावा गाड़ी में लेकर हंडिया, हरसूद, बड़वाह, खिड़किया सहित कई स्थानों पर घुमाते रहे। घटना के बाद कोतवाली पुलिस ने 18 दिन बाद युवक को कार से लेकर जा रहे दो आरोपितों के कब्जे से इंदौर क्षेत्र में मुक्त करवा लिया था। इसके बाद पूछताछ में 7 अन्य आरोपितों के शामिल होने की बात सामने आई।

इन आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने लगातार आरोपितों की तलाश जारी रखी, जिसके बाद अब आरोपित विष्णु सिसोदिया, गोविंद बगानिया, विनोद उर्फ बादल बगानिया, जसपाल गोयल और राजपाल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त बोलेरो वाहन सहित एक देशी कट्टा व लाठी-डंडे जब्त किए गए हैं। पूर्व में पुलिस ने आरोपित मुकेश लोधी, नितेश उर्फ बाबा को गिरफ्तार किया था व कार एवं मोबाइल जब्त किए थे।

आरोपितों पर घोषित किया था इनाम 

युवक ने मुक्त होने के बाद पुलिस को बताया था कि अपहरणकर्ताओं के पास लाठी, डंडे, पाईप व कट्टा था, जिससे लगातार मारपीट करते थे व जान से मारने का भी प्रयास किया था। सभी फरार आरोपितों पर एसपी संपत उपाध्याय ने इनाम भी घोषित किया था।

 

Join Whatsapp Group