बाइक पर आए बदमाशों ने गाड़ी पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से एक घायल

34

मुरैना– जौरी क्षेत्र में रविवार की देर रात फिल्मी स्टाइल में एक थार गाड़ी पर हमला हुआ। बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने चार पहिया वाहन पर ताबड़तोड़ फायर किए, जिसमें एक गोली गाड़ी में बैठे युवक को लग गई। घायल हालत में युवक को जिला अस्पताल से ग्वालियर रेफर किया गया है।

जौरी निवासी प्रवीण राठौर अपने भतीजे बिजेंद्र राठौर के साथ होमगार्ड के पास अपनी थार गाड़ी में बैठे थे। इसी दौरान बाइकों पर सवार छह-सात युवक आए, इनमें से कुछ के पास हथियार थे। बदमाशों ने आते ही गाड़ी पर फायर कर दिए। फायरिंग से बचने के लिए प्रवीण गाड़ी के अंदर छिप गया और बिजेंद्र भी अपनी सीट से उतरकर डेसबोर्ड की तरफ झुक गया।

इस दौरान एक गोली शीशे को पार करते हुए उसके हाथ में जा धंसी। बदमाशों ने इतनी गोली चलाईं, कि गाड़ी पर कई जगह गोलियों के निशान हो गए। फायरिंग के बाद बदमाश गालियां देते और जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए।

22 साल के घायल बिजेंद्र उर्फ भूरा पुत्र रामप्रकाश राठौर को जिला अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे ग्वालियर रेफर किया गया है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घायल बिजेंद्र के चाचा प्रवीण ने बताया, कि फायरिंग करने वालों में से दो को उन्होंने पहचान लिया, जिनके नाम पंकज स्वामी, भोला पंडित हैं, अन्य इनके साथी थे। प्रवीण ने बताया, कि इन आरोपितों ने पांच महीने पहले भी फायर किए थे, उसमें राजीनामा हो गया था।

Join Whatsapp Group