मोबाइल पर गेम खेल रहा था बच्चा, तभी कमरे में घुसा तेंदुआ, फिर…

38

मालेगांव– तेंदुए को देखकर अच्छे-अच्छों का पसीना छूट जाता है। और तेंदुआ जब घर में घुस जाए, और वहां कोई बच्चा हो तो परिणाम सभी जानते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है।

दरअसल महाराष्ट्र के मालेगांव का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जो काफी चौंकाने वाला है। मालेगांव के नामपुर रोड स्थित पार्टी लॉन के ऑफिस के कमरे में 10 साल का एक बच्चा बैठा मोबाइल पर गेम खेल रहा था। तभी एक तेंदुआ घुस आया। उस वक्त बच्चे ने बिना समय गंवाए निर्णय लिया और सूझबूझ व हिम्मत का परिचय देते हुए तेंदुआ के आगे बढ़ते ही पीछे से दरवाजा बंद कर बाहर निकल गया। यह घटना मालेगांव शहर के जाजुवाड़ी इलाके के साई सेलिब्रेशन लॉन की है।

बच्चे की पहचान मोहित विजय अहिरे के रूप में की गई है। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि मोहित कमरे में सोफे पर बैठकर मोबाइल पर गेम खेलने में तल्लीन है। उसी वक्त अंदर तेंदुआ घुस जाता है। गनीमत यह रही कि तेंदुआ बिना मोहित की तरफ देखे और निशाना बनाए आगे बढ़ जाता है। ठीक उसी समय बच्चा तेंदुए को देखकर भी बिना चीखे-चिल्लाए हिम्मत और सूझबूझ का परिचय देते हुए कमरे से निकलकर दरवाजा बंद कर देता है और बाहर चला जाता है।

बच्चा मोहित विजय अहिरे ने बताया कि मैं ऑफिस में बैठा था। दरवाजा अंदर की तरफ खुला था, तभी तेंदुआ आ गया और सीधा आगे चला गया। जोर-जोर से उसकी आवाज आ रही थी। मैने उसे देखा, अपना फोन लिया और दरवाजा बंद कर भाग गया। घर आकर पापा को बोला, तब उन्होंने मालिक को फोन किया और यहां आकर शटर बंद किया। तेंदुआ को देखकर थोड़ा तो डर लगा ही था।

Join Whatsapp Group