एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez की बिल्डिंग में लगी आग, रोंगटे खड़े कर देगा ये खौफनाक वीडियो

13

नई दिल्ली- बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की बिल्डिंग में भीषण आग लगी। सोशल मीडिया पर बिल्डिंग में आग लगने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आग की लपटें और धुआं देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। हालांकि, राहत की खबर यह है कि किसी की जान को कोई नुकसान नहीं हुआ है। बिल्डिंग में रहने वाले सभी लोग ठीक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटनास्थल पर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची है और आग पर काबू पा लिया है।

जैकलीन की बिल्डिंग में लगी आग

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) मुंबई के पॉश जगह बांद्रा वेस्ट के पाली हिल इलाके में रहती हैं। इस सोसायटी का नाम नवरोज हिल है। जहां बुधवार रात आग लगने की घटना हुई। इस सोसायटी में एक्ट्रेस 15वीं मंजिल पर रहती हैं और यह 13वीं मंजिल पर लगी है। बताया जा रहा है कि 13वीं मंजिल की रसोई घर में यह लगी। राहत की बात ये है कि एक्ट्रेस को कुछ नहीं हुआ है।

इस फिल्म में नजर आएंगी जैकलीन

जैकलीन फर्नांडीज के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ में नजर आएंगी। फिल्म में अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज के अलावा रवीना टंडन, दिशा पटानी, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, संजय दत्त, तुषार कपूर, राजपाल यादव, परेश रावल, सुनील शेट्टी और लारा दत्ता जैसे कई कलाकार एक साथ नजर आएंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस फतेह फिल्म में भी नजर आएंगी।

Join Whatsapp Group